बहरीन: शरीयत salafis क्रूर सहयोगी.


 
आईएमएफ (अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष, आमतौर पर इतालवी और अंग्रेजी में आईएमएफ आईएमएफ के रूप में संक्षिप्त) एक संगठन 186 देशों की सरकारों की रचना की है और विश्व बैंक समूह के साथ जगह है जहां सम्मेलन आयोजित किया गया था से एक अंतरराष्ट्रीय संगठन है ब्रेटन वुड्स बुलाया जो निर्माण के रूप में चिह्नित है. आईएमएफ औपचारिक रूप से 27 दिसंबर, 1945 को स्थापित किया गया था जब पहली बार 29 देशों के संगठन की स्थापना के समझौते पर हस्ताक्षर किए और मई 1946 में स्थापित किया गया था. वर्तमान में, सदस्य राज्यों के 186 हैं. --- उत्तर - ये सब झूठ है! आईएमएफ Rothschild और रॉकफेलर, कि मानव जाति के पूरे इतिहास में, नागिन के सिर, वह यह है कि सबसे खतरनाक Satanists है, के रूप में कुछ लोगों की निजी संपत्ति है बैंक प्रभुत्व के Masonic प्रणाली:


 योग्य: y इतालवी गणराज्य जियोर्जियो (नेपल्स, 29 जून, 1925) Napolitano (मेरे पिता के बाद 10 दिनों का जन्म) के बहादुर राष्ट्रपति ने मुझ से कहा. "मेरा बेटा, तुम बोलते हैं: के बारे में, बैंकिंग प्रभुत्व: वैज्ञानिक और: यीशु की तरह:: Giacinto Auriti, क्योंकि, मैं मारा जा रहा का डर हूँ फरीसियों ने!" योग्य. सोम राष्ट्रपति courageux डे ला रिपब्लिक Italienne Giorgio (नेपल्स, 29 Juin, 1925) Napolitano (né 10 jours après सोम पेरे) m'a डीआईटी: योग्य. «सोम फिल्स, तू parles: पडोसना, ले seigneuriage bancaire: एट, du विद्वान: Giacinto Auriti, Parce que, जेई ले crains d'être मंगल: comme यीशु: सममूल्य les pharisiens" योग्य आईएल MIO coraggioso Presidente डेला रिपब्लिका Italiana. जियोर्जियो Napolitano (Napoli, 29 Giugno 1925) (नाटो 10 giorni dopo MIO पादरी): हा detto मुझे एक: FIGLIO MIO, Parla तू योग्य "di signoraggio बैंकेरिओ:. ई dello Scienziato Giacinto Auriti, Perche, कब हो paura di essere ucciso , Gesù आ: योग्य दैई farisei ".
सऊदी अरब के राजा - अमेरिकियों के साथ अपने गठबंधन? कुछ है कि नहीं है: यहाँ रहने के लिए है .. बिना, धर्म की स्वतंत्रता के बिना, और इस्लाम के एक सुधार है, वह यह है कि, की एक प्रजाति को प्राप्त करने के लिए: दुनिया में सभी मुसलमानों पर: इस्लामी परिषद ((धार्मिक)) है जो अपनी प्रधानता का दावा अपने की! वह धार्मिक अधिकार: है कि सभी मुसलमानों के लिए है, और इसलिए, नहीं करने की जरूरत है: कैथोलिक चर्च ईर्ष्या .. बेशक, अमेरिकियों, नहीं कर रहे हैं तुम्हें चोट लगी है, क्योंकि बस, कि तुम अंत कुचल: पटरियों के तहत: चीनी और रूस के! @ 666 आईएमएफ फेड ईसीबी - [ग्रेज़ी signoraggio बैंकरियो] आईएल 50% famiglie italine delle? गैर riesce Piu: विज्ञापन arrivare alla ठीक डेल mese! [धन्यवाद प्रभुत्व बैंकिंग] परिवारों italine के 50%? अब और नहीं करने में सक्षम: करने के लिए इस महीने के अंत करने के लिए! [Merci bancaires seigneuriage] 50% डे ला familles italine? d'आने à ला फिन du mois: n'est प्लस एन mesure!
सऊदी अरब के राजा --- आप के बारे में, किसी भी बदनामी में चिंतित होना नहीं है: में डाल दिया: चतुराई से मेरे खिलाफ है, क्योंकि, मेरे आध्यात्मिक जीवन: केवल एक निजी मूल्य है! मेरे जनादेश तर्कसंगत और इसलिए, कि कोई भी: यह है कि मैं कहता हूँ कि, मैं एक व्यक्तिगत विश्वास (मेरे आध्यात्मिक) कभी भी है, एक धार्मिक या धार्मिक प्रभाव. यह विशुद्ध रूप से राजनीतिक है तो, मैं चोरी नहीं करते: कभी नहीं, अपने आप को, किसी भी यात्रा करने के लिए: यह है: या भी मनोरोग चिकित्सा, क्योंकि मुझे विश्वास है, कि, राज्य के हर सिर: समझने में मदद की जा चाहिए: अगर यह उसे छोड़ने के लिए के लिए समय है, दूसरे करने के लिए अपनी खुद की जगह! एक मनोरोग मूल्यांकन: कितनी देर तक है कि आप नहीं करते हैं? क्योंकि, Satanists ने कहा है कि, वे अपने मस्तिष्क के नियंत्रण कर लिया है!
राष्ट्रीय पहचान की अवधारणा को आत्महत्या के एक अधिनियम है, वास्तव में, केवल जमीन: जहां फरीसियों आईएमएफ 666 Satanists हराया जा सकता है: - @ सऊदी अरब के राजा के इस संदर्भ में, धर्म प्यार है! इस प्रकार, यह नहीं कर सकते: फूट डालना एक समाधान:: फ़ासिज़्म इस्लामी के खिलाफ:: तल्मूड की फ़ासिज़्म के लिए देख: पर काबू पाने के लिए,: आपराधिक झूठ और पाखंड, प्रतिद्वंद्वी हो सकता है! परमेश्वर के प्रकाश में, अर्थात् सत्य के प्रकाश में, हम चलना चाहिए! केवल अगर सभी लोग, और अगर सभी धर्मों को एकजुट होना होगा: (Unius REI के सार्वभौमिक भाईचारे) Satanists Neturei कर्ता, और अपने सभी पाखंड के साथ (झूठ "हम परमेश्वर की ओर से दंडित किया गया है, करने के लिए नहीं है: अधिक कभी नहीं: एक राष्ट्र" , आदि ..) को हराया जा सकता है! क्योंकि, फरीसियों के लिए? अपनी मातृभूमि? बैंकिंग प्रभुत्व: पूरी दुनिया है, जो है, यह क्यों संस्थागत शैतानी है यह सच है: दुनिया की आत्मा!
सऊदी अरब के राजा - हां, जो लोग प्रसार नास्तिकता, यानी, फरीसियों Neturei कर्ता में रुचि रखते हैं: आईएमएफ: लूसिफ़ेर, JabullOn द्वारा प्रबुद्ध: बाल Peor, बोहेनिया ग्रोव, आदि में देवता उल्लू .. उन्हें प्रबुद्ध: वे भी, ब्लॉक में रुचि: इस्लाम: उनके बीच उम्र में! क्योंकि, शैतानी: वैचारिक और व्यावहारिक: मेसोनिक प्रणाली: बैंकिंग प्रभुत्व का, इस आपराधिक, और असंवैधानिक सभी झूठे लोकतंत्र के, इसराइल, जो दुनिया के अद्वितीय आशा है नष्ट! यही वजह है कि आईएमएफ-NWO, शोषण है: जब तक सभी लोगों की तबाही, इस: है: शैतानी वैचारिक और व्यावहारिक, कि है, एक आध्यात्मिक कार्य है, जो है, क्यों उपकरण की कमी: सांस्कृतिक और आध्यात्मिक: सभी मानव जाति, हो जाता है: जल्द ही एक ही: दासों की एक झुंड: फ़ासिज़्म, मनोगत की एक किस्म में: 666 322 NWO, जो अब नहीं तोड़ा जा सकता है!
@ Mossad इसराइल AIPAC, यहूदी पैरवी - जब यीशु: रेगिस्तान में इनकार कर दिया है, शैतान की पूजा करने के लिए? अच्छी तरह से: "तो आईएमएफ की फरीसियों: Illuminati" वे सहमत हुए थे: से: मिस्र से भारी संख्या में पलायन के समय, शैतान है, कि क्यों, वे मूसा और सुलैमान को सब भविष्यद्वक्ताओं, आदि में बड़ी समस्याओं, दे दी है की पूजा .. ! क्यों आप को कवर करने के लिए जारी रखने के लिए: बाल के इन राक्षसों को अभिशाप लाने के लिए: के खिलाफ: मेरे यहूदी लोगों, ecc ..? क्योंकि वे अपने मानव बलि, और उनके बैंक प्रभुत्व छिपा है? शैतान है कि उन्हें सत्ता और संप्रभुता कि एक वैध कारण के बिना हमारे माता पिता एडम और ईव चुरा लिया कभी नहीं दिया जाएगा .. बेहतर unius REI के न्याय का सामना करने के बजाय: यह नहीं है कि तीसरा विश्व युद्ध को संबोधित करते? आप नहीं देखा है कि मेरे दोस्त: सऊदी अरब के राजा: रेगिस्तान के 200.000 वर्ग किलोमीटर: नई फिलिस्तीन देश के लिए: दिया है?
Marilyn Manson नर्क 1408180 visualizzazioni di MarilynMansonVEVO 3 Anni पिता लंबी हार्ड रोड आउट - उत्तर - AUGURI ओबामा! QUESTO टीयू एसईआई! liiiilliiiil: यानी, Synnek1 सीआईए आईएमएफ --- ओह, मेरे प्यारे: चूसने वाला 666 कंकाल: खस्ताहाल, मेरे लिए, सपने, सपने, और सभी अलौकिक घटना: वे राजनीति में कोई महत्व नहीं है: क्यों मेरे मन की संरचना है,: के रूप में एक नास्तिक के मन में, यहाँ क्यों है: मैं पूछना Rothschild और उसके ओबामा पिल्ला "कौन है, स्वामित्व, हमारे पैसे के इसकी रिलीज के समय पर?" यहाँ क्यों है: संविधान के साथ बलात्कार के बाद: सबसे महत्वपूर्ण मौद्रिक संप्रभुता, आदि में. आदि .. और प्रसार शैतानी है? Freemasonry, वे डर रहे हैं: लोगों के: अब! अब तो वे हथियारों के कब्जे को रोकने के लिए करना चाहते हैं, सिर्फ इसलिए कि वे एक फायरिंग दस्ते के सामने खत्म करना होगा: उच्च राजद्रोह के लिए! (आईएमएफ की धोखेबाज:? हमारे मेसोनिक प्रणाली में वे कोई अधिकार नहीं है: संविधान को छू)
liiiilliiiil: "vor der Christus Kniefall युद्ध nichts für मर Ritter Lieber stehend sterben im Eisengewitter" उत्तर - थोड़ी देर पहले, मैं पराक्रमी शूरवीर, कठोर और बेरहम का सपना देखा है, मारने के लिए तैयार लोहे के रूप में युद्ध की वेदी पर: एक: के खिलाफ, अन्य, द्वंद्वयुद्ध पहले, उनकी तलवारों से पता चला है, और मैं भी उसे अपनी तलवार से पता चला है! वास्तव में, मैं उन्हें पसंद है एक नाइट था, लेकिन, तो रखी: दीवार के खिलाफ: मेरी तलवार डाल दिया है, और, मैं नाइट करने के लिए कहा, जो: था, विपरीत: मेरे लिए, और वह मुझे डर था: भी है कि, , मेरे शब्दों को हथियार हो सकता है: उसके खिलाफ: "मेरे दोस्त, मेरे भाई: आप कहाँ से हैं?". और उन्होंने कहा: "मैं यरूशलेम में हूँ!" तो, के रूप में: अगर मैं अब और नहीं कभी नहीं मौजूद है: उसके लिए, वह बात करने के लिए amicably शुरू हो गया है: अन्य शूरवीरों और सब शूरवीरों दोस्तों जवाब बन गए हैं - Rothschild आईएमएफ, केवल, हमारी बलि मेमने बन गया है! हम अब को मारने के लिए की जरूरत है: हमें के बीच: एक दूसरे, हम भाई हैं! कृपया, इस बात का, Rothschild के जानवर? मांस का एक छोटा सा टुकड़ा भी मेरे लिए, छोड़ दो!
मेरे JHWH - जहां सभी निकायों तुम मुझे 110 भजन में वादा किया है? [पैशाचिक फरीसी] आईएमएफ फेड ईसीबी Rothschild: "किसका है: पैसा, समय पर: अपने मुद्दे के 'तुम्हारा है! तो, आप लूसिफ़ेर से प्रबुद्ध गुरु हैं: विश्व के सभी, और हम सभी कर रहे हैं: अपने दास! उच्च विश्वासघात, नरभक्षक, मूर्ति पूजा, blasfemy, शैतानी और सभी मानव जाति की हत्या ..: लेकिन यह है कि मेरे JHWH - जहां सभी निकायों तुम मुझे 110 भजन में वादा किया है?
[मुझे क्या मिला: 1 तीमुथियुस 6.14-16: वास्तव में असाधारण है] 14. मैं तुम्हें देखने के लिए आदेश: इस आज्ञा, पाप के बिना हो सकता है, निर्दोष, जब तक हमारे प्रभु यीशु मसीह की दुनिया के अंत में प्रदर्शित होने [[15. प्रभु यीशु मसीह, जो: [unius REI द्वारा:] से पता चला जाएगा धन्य समय: [unius REI] द्वारा: और केवल महाराजा, unius REI: राजा और प्रभुओं का प्रभु] 16], के राजा. जो अकेले: JHWH: अमरता है और अगम्य ज्योति में बसता है, जिसे देखा हाथ कोई आदमी है, और न ही देख सकते हैं, केवल करने के लिए उसे सम्मान और अनन्त शक्ति हो. आमीन. प्रकट: द्वारा, unius REI, YHWH की महिमा है, कि, JHWH अकेले: अगम्य ज्योति में बसता - जवाब - जो है, समय पर हो जाएगा! [Rothschild आप नहीं बेचने का अधिकार है: सभी लोगों, शैतान के अपने पैसे के लिए]:: बैंकिंग प्रभुत्व की फरीसियों के करना इसराइल बिखर: Masonic प्रणाली में फिर से!
@ मेरा YHWH - [मैं unius REI हूँ: जहां 110 भजन की मेरी लाशों हैं?] ल्यूक 19:27. 1. "दस मेरा दृष्टान्त: चार त्रुटियों से लड़ने के लिए गणना की है 1 अं लोगों को आसानी से कल्पना कर सकता है. कि: ईसा मसीह के राज्य जल्द ही पता चला होगा 2 अं है कि हो जाएगा:. तुरंत पृथ्वी में दिखाई देता है, . 3 अं कि हर कोई खुशी से प्राप्त होता है: और अंत में: 4 अं कि अपने विषयों की आवश्यकता नहीं है: एक और काम है कि: निष्क्रियता का आनंद: गौरव प्राप्त नहीं, तुम अब अभिनय करने की जरूरत है: राजनैतिक आर्थिक, और. पहले एक लंबी यात्रा किया जा सकता है, और उसके बाद निश्चित रूप से आप एक बहुत लंबे समय 2 उम्मीद खर्च करना चाहिए: यह इस तथ्य से का खंडन किया है, कि: वैध राजकुमार कहीं और मिल गया है 1 विचार तथ्य यह है कि contradicts (आकाश में) और अपने अधिकार सभी proprii डोमेन में व्यायाम करने से पहले उनकी सरकार की बागडोर यहाँ नहीं: स्थलीय और खगोल.
[Rothschild तू गैर है nessun diritto di vendere: एअर इंडिया: Popoli आईएल Tuo denaro maledetto] @ YHWH - [मैं unius REI हूँ: जहां 110 भजन की मेरी लाशों हैं?] ल्यूक 19:27. को नष्ट करने के लिए, 3 त्रुटि: प्रभु आवश्यक पाया: खुला, जिद्दी, नींव के बिना, और अंत में बेकार शत्रुता का वर्णन: के खिलाफ: कि पैदा कर रहा है उसे अपने दुश्मनों के. इसके विपरीत, 4 राय: दस सेवकों, अर्थात् दिया जनादेश: शुल्क लगाया: सब उन्नति को सहयोग करने के लिए इसके कारण (फिलिस्तीन के राज्य). बाहर शुरू, उन्हें गर्व योद्धाओं की स्थिति में नहीं करते, लेकिन विनम्र कारीगरों के एक छोटे से राजधानी के लिए जोर (उपज), पल के लिए गणना की छवि को फैलाने के साथ, कि कम से कम, उनकी कल्पना की पेश करके सभी यूटोपिया उन्हें सबसे गंभीर वास्तविकता "(Oosterzee) की जरूरतों के बजाय.[Rothschild तू गैर है nessun diritto di vendere: एअर इंडिया: Popoli आईएल Tuo denaro maledetto] @ YHWH - [मैं unius REI हूँ: जहां 110 भजन की मेरी लाशों हैं?] ल्यूक 19:27. मैथ्यू 25:30 में: कुछ विचार देखें. और लाभहीन नौकर: आप उसे बाहर अंधेरे में डाली, वहाँ रोना और किया जाएगा दांत पीसना. ध्यान दें कि कमांड "बंद" लो, ऊपर. "फेंक: बाहरी अंधेरे," एक पापी अपने अपने तरीके के लिए छोड़ दिया है पहले निर्णय करने के लिए छोड़ दिया जा रहा है. क्या: अब इसे बाहर ले जा रहा है, हर किसी के लिए तय: अपने भाग्य हमारे भविष्य के भाग्य और तत्काल: भजन 81:12-13. नोट्स मैथ्यू 8:12, मैथ्यू 13:42 देखें.
@ मेरा YHWH - 19.27 ल्यूक [मैं unius REI]. "इसके अलावा, यहां नेतृत्व: मेरे दुश्मन (322, 666, राजमिस्री के कार्य प्रणाली: बैंकिंग प्रभुत्व की: आईएमएफ NWO), जो मुझे उन पर शासन करने के लिए नहीं करना चाहता था, और उन्हें मेरे सामने मार डालना." उत्तर - ये दुश्मन, जो सिंहासन के लिए अपने उदगम को रोकने की कोशिश की थी भी tutt'uomo, इसमें कोई संदेह नहीं है के लिए इस्तेमाल किया गया, क्षति के लिए, उनके हितों की: उसकी अनुपस्थिति में, लेकिन: वे वेतन के घंटे के लिए आया था , और एक बर्बाद निष्ठुर उन्हें हिट. हमारे उल्लेख है प्रभु: 1 जगह: भयानक भाग्य है कि: यहूदियों अवज्ञाकारी, जब उसके प्रोविडेंस में, वह एक दूसरे के लिए भेजना होगा, रोमन सेना उसका बदला ले जाने के लिए उम्मीद है,
@ मेरा YHWH - 19.27 ल्यूक [मैं unius REI]. अपने शहर और अपने राष्ट्र को नष्ट करने के लिए, लेकिन उनके शब्दों को भी ध्यान में रखते हुए है, उन सभी जो अविश्वास में मृत हो जाएगा, और विद्रोह के अंतिम विनाश के खिलाफ: उसे. Ryle इस कविता में देखता है, और एक भयानक सजा है कि न्याय के दिन का इंतजार कर रहा है: यहूदियों कि पीढ़ी: मसीह जबकि विरोध: पृथ्वी में. "वे पुनर्जीवित किया जाएगा," वे कहते हैं, "और अदालत के समक्ष लाया: मसीह के लिए condegno प्राप्त: सजा भारी पाप: महिमा का प्रभु की हत्या हालांकि: वे जाहिरा तौर पर अपने crucifixion के दिन पर विजय है, मसीह proclaims दृष्टान्त में: यह है कि वे एक दिन की प्रतीक्षा कर रहे हैं, मोड में भुगतान करने के लिए: अनुकरणीय है. "
9.11 ल्यूक ... लेकिन जब यह भीड़ के बारे में सीखा है और उसके पीछे हो और वह उन्हें प्राप्त हुआ: और उन से बात की: परमेश्वर के राज्य, और उन चंगा: यह है कि वे चिकित्सा की जरूरत थी. उत्तर - क्योंकि यह सच है: के सभी अन्याय:: सभी दुष्टता फरीसियों के, तो सारी दुनिया के गरीब की रक्षा की जाएगी: और इस शैतानी के सभी कैदियों: आईएमएफ 666 Unius REI में भगवान की किंगडम, अंत है प्रभुत्व बैंकिंग: मेसोनिक प्रणाली: जारी हो जाएगा! ! उत्तर - ओबामा तुम rebukes, पवित्र आत्मा: "आप सभी अमेरिकी बच्चों की वास्तविक खतरा हैं आप अपने को दूर करना होगा: 322, और राजमिस्त्री, अपने 666 Satanists: केवल: लोगों को हथियार के रूप में आप एक गद्दार को मारने की जरूरत है: और खुद को Satanists Rothschild से बचाव करने के लिए! "
[विश्व unius REI की सरकार] 1.7 में कार्य करता है. लेकिन यीशु: ने कहा: "यह करने के लिए आप समय का पता करने के लिए नहीं है: और क्षण है कि: पिता अपने अपने अधिकार द्वारा तय किया गया है - उत्तर - आप unius REI, पूरा करने की नीति: पृथ्वी में: JHWH के राज्य इसका कारण यह है, सब जानते हैं कि दूसरा मसीह के आने, मौलिक परिवर्तन मानव स्वभाव है, और, यह आने वाले irreversebile, कि राज्य स्वर्गीय है: हमेशा के लिए आया होगा. (तो millennialists त्रुटि में theologically) 1.7 में कार्य करता है. टाइम्स (cronoi) इतिहास में प्रमुख अवधि (सहस्राब्दियों), क्षणों (kairoi) रिक्त स्थान सीमित हैं और निर्धारित किया है कि निर्बाध समय (50 साल के शासनकाल के unius REI) के पाठ्यक्रम में होता हैं. के बारे में: "अपनी शक्ति में डाल", potrebb'essere अधिक स्पष्ट रूप से गाया: इस प्रकार है, "और इसके लिए आप समय और क्षण है, जो पिता अपने अपने अधिकार से तय किया गया है निर्धारित पता करने के लिए नहीं है: कार्रवाई करने के लिए, इस किंगडम Unius REI यह तब है जब भगवान, हम में, रुको, घड़ी, प्रार्थना, अपने अभिनय.
liiiilliiiil एक टिप्पणी पोस्ट: 5 घंटे पहले "Vor der Kniefall Christus युद्ध nichts für मर Ritter Lieber stehend sterben im Eisengewitter" - जवाब - नहीं! भगवान की किंगडम की सच्चाई क्या है? 1. प्रेरितों धार्मिक नहीं थे, इसलिए है कि सभी ने पीछा किया, एक मसीहा, वे एक एजेंडे राजनीतिक प्राप्त कर सकते हैं: यानी, राजनीतिक उद्देश्य, यीशु कोई भी कभी भी खंडन किया है, एक राजनीतिक उद्देश्य, UniusREI में है! वास्तव में, जी उठने के बाद, बस से पहले: स्वर्ग में चढ़ना, प्रेरितों यीशु से पूछा, 1.6 में कार्य करता है: इसलिए जब वे एक साथ आए थे, उन्होंने कहा, "हे प्रभु, यह समय है जब आप इसराइल के लिए राज्य को बहाल करेंगे?" .
ब्याज पर पैसा है, लेकिन नहीं ले करता है: [666 आईएमएफ फेड ईसीबी, डब्ल्यू युद्ध, NWO 322] बाइबिल बिल्कुल देने का अवसर निंदा में: तबाही और शैतानी का अपराध है, जो है: विचार प्रभुत्व बैंकिंग (इस में राजमिस्री के कार्य) प्रणाली है, क्योंकि: यह बहुत बुरा है, और आपराधिक है, तथ्य यह है कि: Rothschild स्पा, अपने स्वयं के पैसे को बेचने के लिए ऐसा कर सकते हैं: के लोगों के, एक अपने शिकार के निजी अधिनियम. modo assoluto, ला possibilità di की हिम्मत कैसे हुई में ला Bibbia condanna: इल denaro विज्ञापन interesse, मा, गैर prende minimamente: में considerazione: IL आश्चर्य di sterminio: ई di satanismo, चे ई: Signoraggio बैंकरियो, Perche, ई malefico ई criminale troppo , आईएल fatto चे: आईएल Rothschild स्पा, possa vendere इल Proprio denaro ai Popoli, प्रति किराया di टूटी मैं Popoli, संयुक्त राष्ट्र Privato ATTO di predazione
@ Rothschild आप को बेचने का अधिकार नहीं है: किसी को भी अपने लानत पैसे! कि, यह हमेशा किया गया है: द्वारा एक कुल निंदा लेकिन बाइबिल, (: 1 ब्याज:: 2 ऋण सार्वजनिक. 3 निजी ऋण यानी, एक विचार के लिए) पहनने की ही बोलती है सभी का भविष्यद्वक्ताओं, के रूप में, अच्छी तरह से, एक निरपेक्ष निंदा: बाइबल के पूरे संदर्भ. : हालांकि, सिर्फ एक कविता किया गया है भ्रष्ट फरीसियों (टोरा में) है कि, यह केवल कविता है कि आप ब्याज के रुपए में देने के लिए केवल goyim करने के लिए अनुमति देता है (diprezzo, विनाश, दुश्मनी, के खिलाफ नस्लवाद के लिए: सभी गैर यहूदियों ). नरसंहार के इतने सारे अपराध, युद्ध, आदि .. प्रतिबद्ध किया गया है ... लेकिन, पैसे बेचते हैं? यह था, सामूहिक अपराध: गुलामी में शामिल: के खिलाफ: सभी राष्ट्रों कि, बाइबल है, नहीं: वर्णित किया गया है, क्योंकि:: तबाही के नस्लवाद, और शैतानी यह एक अकल्पनीय अपराध था!
@ पवित्र मेरी पवित्र YHWH ---- यह सब तुम्हारी गलती है, अगर मैं निराश कर रहा हूँ! जहां सभी मृत शरीर, मेरे लिए 110 भजन में है कि आप का वादा किया है, कर रहे हैं? मेरी कहानी: एक और अपने दयनीय है और बदसूरत इतिहास, के रूप में दयनीय किया गया है: हो जाएगा योना की कहानी! यह वह जगह है, क्यों अपने सिंहासन अशुद्ध बनने के बारे में है, क्योंकि मैं एक राजनीतिक जनादेश है कि भविष्यवाणी की थी, लेकिन, अभी तक, फिर से, अभी तक, अपराधियों और Satanists, हमेशा से रहे हैं, फिर और फिर सत्ता में: 666 फेड आईएमएफ ईसीबी, 322 NWO, फरीसियों के Masonic प्रणाली, प्रबुद्ध, हमेशा बुराई करने के लिए सभी राष्ट्रों के लिए, और कैदियों को अभी तक जारी नहीं हो गया है! तो तुम पर शर्म की बात है!
माफ करना, मैं कर दिया गया हैं: 12 घंटे, मेरे स्कूल में अपना काम खत्म तिमाही के लिए चुनाव, और: और मैं नहीं कर रहा हूँ: इतनी भोली, उपयोग करने के लिए सार्वजनिक सेवा: इस पेज पर लिखने .. एक भोलापन, खुश हो: मैं नहीं वादा नहीं किया था मेरे दुश्मन. लेकिन, इटली में 20 घंटे पहले, यह 2.00 (2013/01/16) था, और मैं था: मूत्राशय में दर्द, तथापि, मैं उठ नहीं जा रहा (वास्तव में, मैं कभी नहीं मिलता है: रात में जाना बाथरूम के लिए), लेकिन, मैं चला रहा हूँ: बिस्तर पर जल्दी: हताशा का एक बड़ा भावना के साथ, तथापि, मैं उठो करने के लिए मजबूर किया गया था: खुद के लिए, क्योंकि: 1. की रोशनी: दालान, रसोई और बाथरूम, मोड अलौकिक में स्विच, और फिर बंद कर दिया गया है, अकेले मोड अलौकिक, 2 में. फिर, और एक दूत (जो मैंने कभी नहीं देखा), अन्य स्वर्गदूतों ने कहा है, वह यह है कि, मेरे खगोलीय मंत्रियों: "वह हर समय सोता है, क्योंकि यह हतोत्साहित किया जाता है" उत्तर - यह सच है, मैं निराश हूँ!
संयुक्त राज्य अमेरिका नाटो आईएमएफ 666, मानव अधिकार, सीरिया के खिलाफ ही! यानी, एक ही रास्ता के लिए इसराइल को नष्ट करने के लिए, और समर्थन: हॉरर salafis: अल Quaeda, शरीयत इस्लामी फ़ासिज़्म: सभ्यता मानव को नष्ट: के साथ: अपने सहअपराधी शैतानीपरस्त 666 आईएमएफ: Globalist निगमों, Freemasonry JabullON: के साथ उनकी: satanAllah [, लेकिन जहां मानव अधिकारों में साम्राज्यवाद: सऊदी साम्राज्य: के लिए हर दिन 300 ईसाई शहीदों को मार? वे हमारे विनाश फैसला सुनाया! इसलिए, यह आवश्यक है के लिए हमें उन सभी को तहस - नहस करना] हमें फिलिस्तीन में: के खिलाफ: हम नहीं लड़ रहे हैं फिलीस्तीनियों! के खिलाफ: लेकिन हम लड़ाई शरीयत शैतानी आतंकवादियों नाजियों, और के खिलाफ: उनके सहयोगियों आईएमएफ 666 NWO फेड ईसीबी, 322: सभी मेसोनिक मनोगत शक्तियों! तो, हम Satanists के खिलाफ लड़ने के लिए, पूरी मानव जाति को बचाने के: राक्षसों से! [] मैं अच्छी तरह से लिखने की जरूरत नहीं है, क्योंकि मैं एक अलौकिक में बात कर सकते हैं, और दिव्य मोड: सभी पूरे मानव जाति के,
बहुत हो गया! बंद करो! शैतान आईएमएफ 666 के साथियों, बाहर निकलना: बाबुल से, मेरी यहूदी! हम शैतान की विरासत, नई विश्व व्यवस्था में दिलचस्पी नहीं है, अपने रैंकों में इकट्ठे] यशायाह 40:1-11. "आराम, अपने लोगों को आराम करने के लिए, अपने भगवान कहते हैं." 2. "यरूशलेम को नम्रता से बोलो, और रोना: कि: युद्ध के समय खत्म हो गया है, कि उसके अधर्म माफ़ है, क्योंकि: यह यहोवा के हाथ से प्राप्त हुआ है: दो बार: उसके सभी पापों के लिए" 3. एक (unius REI) की आवाज है, जो वह जंगल में रो रही: "यहोवा के रास्ते तैयार, रेगिस्तान में सीधे हमारे परमेश्वर के लिए एक राजमार्ग 4 हर घाटी ऊंचा होगा:. और हर एक पहाड़ और पहाड़ी: कम किया, किसी न किसी को सुधारा जा स्थानों और किसी न किसी स्थानों smoothed 5 तब यहोवा की महिमा प्रगट किया जाएगा, और सभी मांस यह देखने के साथ करेगा, यहोवा के मुंह के लिए बात की. ".
बहुत हो गया! बंद करो! शैतान आईएमएफ 666 के साथियों, बाहर निकलना: बाबुल से, मेरी यहूदी! हम शैतान, नई विश्व व्यवस्था, की विरासत में एक ब्याज अपने इकट्ठे नहीं है: रैंकों] 6. एक आवाज कहते हैं, "रो!" और उन्होंने कहा: "मैं क्या रोना?". "सभी मांस घास है, और सभी सुंदरता क्या मैदान के फूल के रूप में 8. घास मुरझाए फूल fades, लेकिन हमारे परमेश्वर के शब्द हमेशा के लिए रहता है.". 9. हे सिय्योन, आप जो अच्छी ख़बर लाने, एक ऊंचे पहाड़ में मिलता है, हे यरूशलेम, आप जो अच्छी ख़बर लाने: शक्ति के साथ तेरा आवाज उठा! अपनी आवाज उठाने, चिंता मत करो! 'यहूदा के नगरों, "अपने परमेश्वर को देखो." 10. देखो, परमेश्वर यहोवा सकता है के साथ आता है, और उसके हाथ उसे हावी. निहारना, अपने इनाम: यह उसके साथ है, और उसे पहले अपने मुआविज़ा. 11. वह खिलाऊँ: उसके हाथ से एक चरवाहे की नाईं अपने झुण्ड भेड़ के बच्चे, इकट्ठा, और उन्हें ले उसकी छाती में, और गाइड के साथ: नम्रता और देखभाल, भेड़ जो: छोटे.
इस्राएल के lorenzoJHWH राजा! सारी दुनिया पर lorenzoAllah: राजा फिलिस्तीन: Unius REI:] मानव अधिकार, एक ही रास्ता: शरीयत इस्लामी फ़ासिज़्म: सभ्यता और इसराइल को नष्ट करने के लिए: उनके सहअपराधी 666 शैतानीपरस्त आईएमएफ Freemasonry JabullON [satanAllah जहां मानव अधिकारों हैं, साथ में : सऊदी Salafi साम्राज्य? वे हमारे विनाश फैसला सुनाया! इसलिए यह आवश्यक है के लिए हमें उन सभी को तहस - नहस करना] हमें फिलिस्तीन में: के खिलाफ: हम नहीं लड़ रहे हैं फिलीस्तीनियों! के खिलाफ: लेकिन हम लड़ाई शरीयत शैतानी आतंकवादियों नाजियों और के खिलाफ: आईएमएफ 666 322 NWO: मेसोनिक मनोगत शक्तियों: हम Satanists के खिलाफ लड़ने के लिए, पूरी मानव जाति को बचाने के लिए: राक्षसों से!
[एलियंस कि वे क्या कहना था? एक ही चीजें हैं कि उन्हें लगता है: एक इजलास के दौरान कहते हैं, ..] .. मैं Rothschild की तरह नहीं कर रहा हूँ: FMI 666: 322 NWO, और उसकी सब मनोगत शक्तियों: परियोजना: (जातियों) मेसोनिक (केवल एक शैतानी करने मनोगत शक्तियों): समाज एलियंस अपहरण, Bildenberg, आदि .. है कि वह इसराइल के राज्य चाहता था, लेकिन उसे करने के लिए मजबूर किया है: एक गधे छेद में है, क्योंकि 1. सभी यहूदियों (अपने सभी मुख्य साथियों) वे नहीं था: शैतान मुर्गा के अपने साम्राज्य: के खिलाफ: सारी दुनिया, और के गुलाम बन सब देशों के लोगों के (सूक्ष्म लौटने के लिए, इसराइल में हर किसी के लिए, को समाप्त करने के करने में सक्षम हो ) चिप: है कि सभी लोगों के माध्यम से बलात्कार:: बैंकिंग प्रभुत्व! : करने के लिए: विश्व युद्ध III, को जन्म देते हैं, अंत में, सभी पृथ्वी पर शैतान के शासनकाल: इतना स्पष्ट Rothschild एक हताश की ज़रूरत है! लेकिन, मैं मेरे लिए ले जाएगा: सऊदी रेगिस्तान: और मिस्र: जिनमें से मैं की आवश्यकता होगी, या, के साथ अच्छा है, कि, या मुश्किल तरीके से!
यहूदी: एडिथ स्टीन: (बनाम): 666 नाजी आईएमएफ तंग आ गया! वह: नहीं: उसकी बहन (एक और तनहा नन) ने कहा: हम यीशु के लिए मरने के लिए जा रहे हैं "नहीं, नहीं, लेकिन कहा," हम हमारे लोगों के लिए मरने के लिए जा रहे हैं ", क्योंकि इस वाचा, यहूदी सभी समुदाय के साथ आईएमएफ 666 (यानी, राजमिस्री सिस्टम: 322), कुछ भी बदतर है: शैतानी: वास्तव में एक ही युद्ध की घोषणा है, और यह तबाही के एक अधिनियम के खिलाफ है: सब देशों के लोगों, लेकिन नबी ने कहा, " मौत के साथ अपनी वाचा को समाप्त कर दिया जाएगा! "इसराइल - कभी कभी, विफल करने के लिए:?? या, एक लक्ष्य को खोने के लिए शांति जीतने का सबसे अच्छा तरीका है कि लाभ hast करने के लिए एक विशाल अरब लीग goliath बन तू: अल Queda Salafis तथ्य: कि :: लीबिया आतंकवादियों और अल - कायदा के एक सैन्य वर्दी नहीं है इसका मतलब यह नहीं है कि सीरिया पर आक्रमण किया था, नहीं किया गया है: हालांकि, इसराइल, नाटो सीआईए अरब लीग, तो ईरान, सीरिया मदद करनी चाहिए: अब.
→ इसराइल - कैसे? आप क्या करना चाहते हैं: दाऊद, जबकि अरब लीग के लिए करना चाहिए, "Goliath" और अगर, बजाय, आप शिमशोन, अरब लीग, जबकि वे पलिश्तियों? फिर, यह Rothschild 666 322 NWO आईएमएफ नहीं हो अकेले हँसते हैं! आप अपने राजा से: lorenzojhwh? तुम कुछ भी समझ में नहीं आया! मुझे एक यहूदी के जीवन के लिए यह एक चीनी के जीवन से भी अधिक महत्वपूर्ण है! और अगर रूसियों अस्तित्व में नहीं था? आप करने में सक्षम नहीं हो सकता है: चीनी सेना को रोकने के लिए:इस्लामवादी बाहर संरचनाओं: के खिलाफ: असद शासन में घुसपैठ की, क्रांति और युद्ध के क्षेत्र नियंत्रण ले लिया. एक मोड़ है, और एक बहुत अधिक: क्या 2011 में लीबिया में क्या हुआ (Nusra में अन्य बातों के अलावा वहाँ कई लीबिया जिहादियों हैं), जो इसराइल में और पश्चिम में उत्साह ठंडा .. इस बिंदु पर सबसे दुराग्रही गोरों को लगता है, कि अगले सोमवार को संयुक्त राष्ट्र महासचिव बान की मून के लिए एक पूछ कि "सीरिया में नरसंहार के लिए जिम्मेदार लोगों के हेग में अंतरराष्ट्रीय अपराध न्यायालय के लिए लाया जा रहा है पत्र पेश करेंगे. पत्र में संयुक्त राष्ट्र के 53 सदस्यों, यूरोप में उन लोगों के लगभग सभी, कई एशियाई और चार अफ्रीकी देशों द्वारा हस्ताक्षर किए है. : Salafi अल - कायदा के सभी सैनिकों के लिए यहां तक ​​कि खुद के लिए, उत्तर - तो, ​​और उनके शिकायत करते हैं. अरब लीग, कि नाटो सीआईए, सीरिया में नेतृत्व, नरसंहार बनाने के लिए किया है, के खिलाफ, निर्दोष लोगों कि तटस्थ थे, संघर्ष में, या उन है कि केवल जीतने के नरसंहार देखने के उन जो खोना?
Ammiraglio61 [. wordpres] [intopic. यह] [] अल Queda, सीआईए नाटो Mossad SALAFIS [] Mossad एजेंट: अल - कायदा के तीन इकाइयों कि Yarmouk के शिविर पर हमला किया है. Mossad एजेंट अल - कायदा के तीन इकाइयों कि 9 दिसम्बर को Yarmouk (दमिश्क के दक्षिण) के फिलिस्तीनी शरणार्थी शिविर में लड़ाई नाराजगी जताई Yarmouk के शिविर पर हमला किया है नए गठबंधनों का पता चला. सामरिक उद्देश्य के लिए सीरिया में युद्ध में फिलीस्तीनियों संलग्न, धर्मनिरपेक्ष शासन के खिलाफ एक सांप्रदायिक आधार (ज्यादातर सुन्नी) पर जुटाने था लेकिन 2007, जब फतह अल - इस्लाम habbo के भाड़े के सैनिकों को फिलीस्तीनी जुटाने के की कोशिश में लेबनान के अन्यथा Nahr अल Bared हिजबुल्लाह के खिलाफ, शरणार्थियों में हेरफेर करने के लिए नहीं की अनुमति दी गई. हमास के तत्वों, Meshaal पक्ष खालिद वे क्षेत्र में (अल - कायदा के कर्जदार शाखा) फ्रंट Nusra, जहां वे (राष्ट्रवादियों और मार्क्सवादियों) PFLP के पुरुषों के साथ विशेष रूप से टकराव के सेनानियों में जाने.JF कैनेडी की हत्या कर दी, क्योंकि वह पैसों (कार्यकारी आदेश 11110) लोगों की ओर से मुद्रित किया गया था. शैतान के बाजार से उनके उत्तराधिकारी संगतराश प्रभुत्व बैंकिंग से मुक्त (लानत है, नरक में जला) उनकी सरकार की पहली अभिनय के साथ, लोगों के पैसे वापस ले लिया. विडंबना: राज्यपाल कहा जाता है, उसकी ईसीबी, आईएमएफ, फेड में Rothschild के नौकर, क्योंकि, अपनी शक्ति है कि राज्य के एक प्रमुख की तुलना में अधिक है. अबू Antar एक टिप्पणी पोस्ट किया गया है: 11 घंटे पहले - जवाब - अगर तुम मुझे अपमान करना चाहता था "अपने अपने द्वारा पोस्ट स्पैम खाओ!"? यह केवल आप और पवित्र आत्मा के बीच एक समस्या है, मैं भी संबंध नहीं है, मैं हमेशा के लिए विश्वास पसंद करते हैं, सभी के लिए: यह है कि लोगों ने मुझे करने के लिए कहते हैं,! क्योंकि मैं एक निर्दोष व्यक्ति को चोट पहुँचाने के खतरे को नहीं चला सकते हैं! सब के बाद, मेरी शक्ति बहुत विशाल है, क्योंकि किसी को इतनी भोली के रूप में मेरे लिए झूठ बोलने के लिए कर सकते हैं .. अपने और अपने परिवार के लिए एक पक्ष ... Sheeple गड्ढे में गिर मत करो .. अपने टीवी बंद! टी वी मीडिया पर ध्यान न दें. 911 की जांच.


YouTube

YouTube Spotlight

1039535 iscritti
169830699 visualizzazioni video
  • MyJHWH
    MyJHWH ha pubblicato un commento
    1 secondo fa
    finirò per uccidere tutte le tue lucertole!
  • MyJHWH
    MyJHWH ha pubblicato un commento
    38 secondi fa
    synnek1 -- i tuoi alieni, quelli, 666, che mettono i filtri: sul motore di ricerca: contro: di me? loro stanno versando il sangue dalla bocca?
  • Synnek1
    Synnek1 ha pubblicato un commento
    3 minuti fa
    [GLORYHOLE]
  • Synnek1
    Synnek1 ha pubblicato un commento
    3 minuti fa
    Dear UniusRei: What is a "Glory-hole"? lol >;-)
  • MyJHWH
    MyJHWH ha pubblicato un commento
    42 minuti fa
    my brave President of the Italian Republic Giorgio Napolitano (Naples, June 29, 1925) (born 10 days after my father) said to me: lol. "My son, you speak: about, the banking seigniorage: and, of the scientist: Giacinto Auriti, because, I'm afraid of being killed: like Jesus: by the Pharisees!" lol. mon président courageux de la République Italienne Giorgio Napolitano (Naples, 29 Juin, 1925) (né 10 jours après mon père) m'a dit: lol. «Mon fils, tu parles: environ, le seigneuriage bancaire: et, du savant: Giacinto Auriti, parce que, je le crains d'être tué: comme Jésus: par les pharisiens!" lol. il mio coraggioso Presidente della Repubblica Italiana: Giorgio Napolitano (Napoli, 29 giugno 1925)(nato 10 giorni dopo mio padre): ha detto a me: lol. "figlio mio, parla tu: di signoraggio bancario: e dello Scienziato Giacinto Auriti, perchè, io ho paura di essere ucciso, come Gesù: dai farisei!" lol.
  • Abu Antar
    Abu Antar ha pubblicato un commento
    47 minuti fa
    @ 322 IMF Pharisees -- [taking my order] no i do not want your extra size soft drink! drink your poisons made by yourself!
  • MyJHWH
    MyJHWH ha pubblicato un commento
    47 minuti fa
    @ King of Saudi Arabia - this your alliance with the Americans? is not something that: is here to stay .. without, freedom of religion?, and without a reform of Islam?, That Is, to Achieve a species of: ISLAMIC COUNCIL, Which asserts the primacy your ((theological)) of your: on all Muslims in the world! That theological authority: that all Muslims need to have, and so, not to: envy the Catholic Church .. of course, are not the Americans, to hurt you, because, simply, That you end up crushed: under the tracks: of the Chinese and the Russians! @ 666 IMF FED ECB - [thanks seigniorage banking] 50% of the families italine? no longer able: to get to the end of the month! [thanks seigniorage banking] 50% of the families italine? no longer Able: to get to the end of the month! [goods bancaires seigneuriage] 50% of the italine familles? n'est plus en mesure: d'arriver à la fin du mois!
  • MyJHWH
    MyJHWH ha pubblicato un commento
    49 minuti fa
    @666 IMF FED ECB -- [grazie signoraggio bancario] il 50% delle famiglie italine? non riesce più: ad arrivare alla fine del mese! [thanks seigniorage banking] 50% of the families italine? no longer able: to get to the end of the month! [merci bancaires seigneuriage] 50% de la italine familles? n'est plus en mesure: d'arriver à la fin du mois! [Dank Seigniorage-Banking] 50% der Familien italine? nicht mehr in der Lage: bis zum Ende des Monats erhalten! [gracias bancarias señoreaje] 50% de la italine familias? ya no es capaz: de llegar al final del mes!
  • Abu Antar
    Abu Antar ha pubblicato un commento
    51 minuti fa
    @ Burger King --- you do not have: to worry about the drive thru order placed against me. because i have ordered a chicken sandwich with no mayonnaise!
  • MyJHWH
    MyJHWH ha pubblicato un commento
    57 minuti fa
    @ King of Saudi Arabia --- you do not have to be worried, about, any slander: put in: cleverly: against me, because, my spiritual life: has only, a private value! my mandate?: it is purely political: rational and therefore, none of that: that: I say, or, that, I believe in a personal (my spiritual) will ever have, an impact religious or theological. then, I do not steal: never, myself, to any visit: it is: medical or even psychiatric, because, I believe, that, every head of State: should be helped to understand: if it is time for him to leave, your own place to another! how long is that, you do not do: a psychiatric evaluation? because, the Satanists have said, that, they have taken control of your brain!
  • Abu Antar
    Abu Antar ha pubblicato un commento
    57 minuti fa
    @ Burger King ---
  • MyJHWH
    MyJHWH ha pubblicato un commento
    1 ora fa
    @ King of Saudi Arabia --- tu non devi essere preoccupato, circa, eventuali calunnie: poste in essere: abilmente: contro di me, perché, la mia vita spirituale: ha soltanto: un valore privato! il mio mandato: è esclusivamente politico: razionale: e quindi, nulla di quello: che: io dico: o che, io penso a livello personale(spirituale): potrà mai avere, una incidenza religiosa, o teologica, io non sottrarrò: mai me stesso: a nessuna visita: ne medica e neanche psichiatrica: perché, io credo, che, ogni capo di Stato: dovrebbe essere aiutato a capire: se è il momento, per lui, di lasciare: il proprio posto ad un altro! da quanto tempo, è che, tu non fai una visita psichiatrica? perché, i satanisti hanno detto: di avere preso il controllo del tuo cervello!
  • Spike5war
    Spike5war ha pubblicato un commento
    1 ora fa
    You guys are messing up badly. People who have like 1 million subs, will only get like 1/3 of that. WTF? Why are you doing this, someone who has an X amount subs should get that amount of views. Now it's like no. I remember seeing people being happy when they got 50, now they'll get like 15 views on that. Wow, bring back old YouTube.
  • MyJHWH
    MyJHWH ha pubblicato un commento
    1 ora fa
    @ king of Saudi Arabia - in this context,make religion: the concept of national identity is an act of suicide, in fact, the only ground: where Satanists Pharisees IMF 666: can be defeated?: is the love! thus, it can not: be: a solution polarize: Nazism Islamic, against: Nazism of the Talmud: looking for: to overcome, with: criminal lies and hypocrisy, the opponent! we must walk: in the light of God, namely, in the light of truth! only if all the people, and if all religions will be united: (universal brotherhood of Unius REI) Satanists Neturei Karta, with all their hypocrisy and lies ("we have been punished by God, to not have: never more: a Nation ", etc. ..) can be defeated! because, for the Pharisees? their homeland? is the whole world, which is why, it is the institutional Satanism: the banking seigniorage: it is true: soul of the world!
  • MyJHWH
    MyJHWH ha pubblicato un commento
    1 ora fa
    @king Saudi Arabia -- in questo contesto: fare della religione: lo stesso concetto: dell'identità nazionale: è un atto di suicidio, infatti, l'unico terreno: dove i satanisti farisei: del FMI 666: possono essere sconfitti?: è l'amore! così, nonpuò essere: una soluzione: contrappore: il nazismo islamico: al nazismo del talmud: cercando: di superare, in criminali menzogne ed ipocrisie, l'avversario! noi dobbiamo camminare alla luce di Dio, cioè, alla luce della verità! soltanto, se tutti i popoli, e se tutte le religioni saranno uniti: (fratellanza universale, di Unius REI) i satanisti Neturei Karta, con tutta la loro ipocrisia, e menzogne("noi siamo stati puniti da Dio, a non avere più una patria", ecc..) possono essere sconfitti! perché, per i farisei la loro patria? è tutto il mondo: ecco perché, è il satansmo istituzionale: del signoraggio bancario: la vera anima del mondo!
  • MyJHWH
    MyJHWH ha pubblicato un commento
    1 ora fa
    @ King of Saudi Arabia - of course, those who have an interest in spreading atheism, ie, the Pharisees Neturei Karta: IMF: Enlightened by Lucifer, JabullOn: Baal Peor, the god owl at the Bohemian Grove, etc. .. Enlightened them: they, too, the interest in block: Islam: in his middle ages! because, Satanism: ideological and practical: of the banking seigniorage, of this criminal, and unconstitutional: Masonic system: of all the false democracies, to destroy Israel, which is the unique hope of the world! is why the IMF-NWO, is exploitation: until the extermination of all peoples, this: is: Satanism ideological and practical, that is, a spiritual act, which is why, lacking tools: cultural and spiritual: all the human race, becomes: soon: one only: single herd of slaves: in a kind of Nazism, occult: 666 NWO 322, which can no longer be broken!
  • MyJHWH
    MyJHWH ha pubblicato un commento
    1 ora fa
    @ King of Saudi Arabia - ovviamente, chi ha interesse a diffondere l'ateismo, cioè, i farisei Neturei Karta: del FMI: Illuminati da lucifero, JabullOn: Baal Peor, dio gufo al Bohemian Grove, ecc.. loro Enlightened: hanno, anche, l'interesse a conservare l'Islam: nel suo medioevo! perché, il satanismo: ideologico e pratico: del signoraggio bancario, di questo criminale ed anticostituzionale: sistema massonico: delle false democrazie, per: distruggere Israele, che è l'unica: speranza del mondo! is why, il FMI-NWO, lo sfruttamento: fino allo sterminio: di tutti i popoli, questo: è: il satanismo ideologico e pratico, cioè, è un atto spirituale, ecco perché, mancado gli strumenti: culturali e spirituali: tutto il Genere umano: diventerà: ben presto: un solo branco di schiavi: in una specie di nazismo, il 666 NWO 322, che, non potrà più essere spezzato!
  • MyJHWH
    MyJHWH ha pubblicato un commento
    1 ora fa
    @ King of Saudi Arabia - this your alliance with the Americans? is not something that: is here to stay .. without, freedom of religion?, and without a reform of Islam?, that is, to achieve a species of: ISLAMIC COUNCIL, which asserts the your primacy((theological)) of your: on all Muslims in the world! That theological authority: that all Muslims need to have, and so, to not: envy the Catholic Church .. of course, are not the Americans, to hurt you, because, simply, that you end up crushed: under the tracks: of the Chinese and the Russians!
  • MyJHWH
    MyJHWH ha pubblicato un commento
    1 ora fa
    @King Saudi Arabia -- questa tua alleanza con gli americani? non è qualcosa: che: è destinata a durare.. senza la libertà di religione?, e senza una riforma dell'Islam?, cioè, di realizzare una specie: di CONCILIO ISLAMICO, che, affermerebbe la tua primazia: su tutti i musulmani del mondo! Quella autorità teologica: che, tutti i musulmani hanno bisogno di avere, e per cui invidiano la Chiesa Cattolica.. ovviamente, non saranno gli americani, a fare del male a te, perché, è sufficiente, che tu finisca stritolato: sotto i cingoli dei cinesi e dei russi!